Ahlan Modi: PM MODI के संबोधन में ‘मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरी होने की गारंटी’, 13th Fab-2024.

By dailynews2.com Feb 14, 2024
मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरी होने की गारंटी’, – Ahlan Modi

Ahlan दरअसल अरबी भाषा का शब्द है. अरबी भाषा में किसी का स्वागत करने के लिए Ahlan शब्द का इस्तेमाल किया जाता है. इस तरह Ahlan Modi का मतलब हुआ Namste Modi.

0.01203400 1707827112 body 1
PM Modi UAE Visit

PM Modi UAE Visit: PM MODI दो दिन के दौरे पर संयुक्त अरब अमीरात (UAE) की राजधानी अबूधाबी में हैं. यहां उन्होंने मंगलवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया. वह बुधवार को HINDU TEMPLE का उद्घाटन करेंगे. PM बनने के बाद से अब तक UAE का उनका ये सातवां दौरा है. पीएम मोदी सबसे पहले 2015 में UAE के दौरे पर गए थे. ये 34 साल में पहली बार था, जब कोई भारतीय प्रधानमंत्री UAE के दौरे पर गया था.

PM MODI ने अबु धाबी में आयोजित ‘Ahlan Modi’ आधारित समारोह में अपने संबोधन में देश के नागरिकों को संबोधित किया। मोदी ने अपने संबोधन में गरीबी से लड़ने, विकास को गति देने और देश के निर्माण में भारत की अगुवाई के लिए अपने समर्पण को पुनः पुष्टि की।

मोदी ने अपने संबोधन में विशेष ध्यान दिया कि उनकी सरकार का केंद्रीय उद्देश्य देश के हर व्यक्ति को समृद्धि और सुरक्षा की गारंटी प्रदान करना है। उन्होंने कहा, “मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरी होने की गारंटी।” इसके साथ ही, उन्होंने देश की सामृद्धिकता को बढ़ाने के लिए सरकार की योजनाओं की महत्वपूर्ण भूमिका पर भी चर्चा की।

समारोह के मंच पर खड़े होकर, मोदी ने देश के नागरिकों से साझा किया कि उनकी सरकार का उद्देश्य न केवल अधिक से अधिक लोगों को शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के अवसर प्रदान करना है, बल्कि उनका लक्ष्य है कि यह सभी वर्गों और क्षेत्रों के लोगों को लाभ पहुंचाए।

मोदी ने अपने संबोधन में सामाजिक और आर्थिक अंतर को कम करने के लिए भारत सरकार के कदमों की महत्वपूर्णता पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा कि विकास का सबसे सही मापदंड यह है कि क्या सामूहिक तौर पर इसका लाभ उन वर्गों तक पहुंचा है, जो समाज की कमजोर और पिछड़े हुए हिस्सों में हैं।

इस अवसर पर, अबु धाबी के नागरिकों ने पीएम मोदी के संबोधन को उनकी सामर्थ्य, संवेदनशीलता और दृढ़ता का प्रतीक माना। उन्होंने अपने उद्घाटन के मोमेंट को गर्व से स्वीकार किया, जिसने देश की भविष्य को नई ऊँचाइयों की ओर ले जाने का वादा किया।

इस संबंध में, ‘Ahlan Modi’ समारोह ने पीएम मोदी की दृढ़ नेतृत्व में देश की ताकत को पुनः साबित किया और विश्व को यह दिखाया कि भारत ने अपने स्वार्थों के प्रति अपना प्रतिबद्धता बनाए रखा है।

Related Post

Leave a Reply